NaMo NaMo

Namo Event

Monday 28 May 2012

Hum Baba Ramdev Ka Virodh Kyon Karte Hain

इस पोस्ट को आप अंतीम तक जरुर पडियेगा की मै किउ बाबा रामदेव का विरोध करता हु 
मै बाबा रामदेव का इसलिए विरोध करता हु किउ की 

1-किउ की उन्होंने कालेधन का मुद्दा उठाया है जिससे जिस पार्टी को मई सपोर्ट करताहु उसी पार्टी का कालाधन सबसे जादा है जिससे मेरी पार्टी का सबसे जादा बदनाम हो रही है 

2-मै बाबा इसलिए विरोध करता हु किउ की उन्होंने देश को जगाया है की भ्रस्थाचार न करना न लेना ,अब मेरा क्या होगा अब मई कैसे दुसरे लोगो से घुश लूँगा 

3-मै बाबा इसलिए विरोध करता हु किउ की उन्होंने भ्रस्थाचार और कालेधन का मुद्दा उठा के मेरी पार्टी कांग्रेस पार्टी का बहूत नुक्साने किया है किउ की अगर कालाधन आ गया तो अब तक हमने जितना पैसा लोगो से लुटा है ,भारत माँ लुटा है वो सब वापस आ जायेगा फीर हम लोगो का सारा ,मेहनत बर्बाद हो जायेगा फीर हम कैसे ऐश कर पाएंगे ,पैसा वापस आ जायेगा तो हमारा पूरा पोल खुल जायेगा 


4-मै बाबा इसलिए विरोध करता हु किउ की मेरा पेप्सी और कोक्का कोला जैसे जहर का दूकान है बाबा ने लोगो को मना किया की ये जहर टोइलेट क्लेअनेर मत पीना अब लोग न के बराबर पी रहे है अब मै किस्से जहर बेचूंगा अब मई कैसे लोगो को जहर बेच कर लोगो का गला ख़राब कर के पैसे कमाऊंगा भले लोगो को कैंसर हो उससे मुझे क्या लेना देना मुझे तो पैसा मिलता है न 


5-मै बाबा इसलिए विरोध करता हु किउ की उन्होंने लोगो को जगाया है की विदेसी कंपनी का समान मत लेना किउ की इससे देश को नुक्सान होता है किउ की देश का पैसा विदेश चला जाता है ,पर मै अब क्या करू मेरे तो बहुत सा विदेसी कमपनी का शो रूम है भले जाये देश भाद में देश लूटे मुझे क्या लेना मुझे तो पैसा का बहूत फायदा होता न ,हम विदेसी कंपनी के एजेंट है हमे तो करोरो रुपया मिलता है विदेसी कमपनी से ताकि स्वदेसी दुकान को हम नस्त कर सके और देश का सारा आर्थिक नियंत्रण हमारे विदेसी कमपनी के हाथो आ जाये ताकि विदेसी कमपनी फीर से भारतीयों को गुलाम बना सके ,हमे क्या मतलब देश से देश जाये भाड़ में ,हम तो विदेसी कमपनी के एजेंट है हमे तो पैसा मिलता है 


6.मै बाबा का इसलिए विरोध करता हु किउ की उन्होंने मेरी अंग्रेजी दावा का धंधा ही चौपट करा दिया ,अब तो लोग आयुर्वेद को लोग अपना रहे है लोग साला इससे तो कोई साइड एफ्फेक्ट भी नहीं होता है और लोगो का इलाज बहूत ही कम पैसे में हो जा रहा है और ये आयुर्वेद तो हमारी संस्कृति भी है , अब मै क्या करू ये बाबा ने तो मेरा धंधा ही चोपट कर दिया अब मै कैसे लोगो को अंग्रेजी दवाई बेच कर लोगो को मुर्ख बनाऊ भले लोगो को साइड एफ्फेक्ट हो तो मुझे क्या लेना मुझे तो अंग्रेजी दवाई में बहूत पैसा मिलता था ,अब मै क्या करू बाबा तू वाकी मेरा दुसमन है

7-अच्छा खाशा मै लोगो को physical exercise करता था और लोगो से मै अछे से पैसे लुटता था लोगो से, वे मुर्ख लोगो को बड़ी बड़ी मशीनो में exercise करते थे तो सोचते थे की वो स्वस्थ होते होंगे पर ये बाबा ने तो योग को पुरे संसार में घर घर में फैला दिया अब तो लोग घर में मुफ्त में ही घर बैठे योग करते है जिससे वे स्वस्थ रहते है अब तो मेरी दूकान भी चौपट हो गई यार और मेरे दोस्त की हॉस्पिटल में तो अब मरीज ही नहीं आते है क्या पता ये रामदेव ने तो मुझे परेशान कर के रख दिया है लोग अब तो योग आयुर्वेद से इलाज कर रहे है जिससे लोग स्वस्थ है मेरा तो ठगने वाला धंधा ही बंद हो गया भाई

8-मेरा चाचा नेता थे वे इस बार चुना लड़ रहे थे कांग्रेस की की तरफ से गाव में हर बात की तरह हम सोच रहे थे की गाव वाले मुर्ख होते है इस बार भी हमही जीतेंगे और हमारे को इस बार सपोर्ट करने राहुल गाँधी भैया भी आये थे लोगो को बेवकूफ बनाने हमने फीर इस बार पैसे बतवाये चुनाव में पर ये बाबा ने तो देश में गाव गाव सहर सहर में घूम घूम के लोगो को जगाया है उनका स्वाभिमान जगाया है लोगो का नशा छुड़वाया है जिससे गाव की जनता जागरूक हुई और मेरे चाचा हार गए चुनाव में इसलिए मै इस बाबा का विरोध करता हु

इस लेख लिखने वाले का नामे अनिल गुप्ता है जो बाबा का परम भक्त है इस लेख लिखने का मकसद सिर्फ यही है की लोगो की आखे खुले ,जय स्वामी रामदेव हम आपके साथ है ,चलो ३ जून को दिल्ली जंतर मंतर योग गुरु स्वामी रामदेव जी का साथ देने ..
jo dost log iss post ko likes aur share karoge jo mere me add nahi hai vo mujhe Anil Gupta pe frndship reqst bej dijiyega plese jay hind jay bharat, vandemantram

No comments:

Post a Comment